नायब तहसीलदार के पद पर होगी भर्ती ,नए पद सृजित किये गए। Revenue Department New Post


नायब तहसीलदार के पद पर होगी भर्ती ,नए पद सृजित किये गए।  Revenue Department New Post :
प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक युवतियों के लिए एक बार फिर गोल्डन चांस है। क्योंकि राजस्व विभाग के अंतर्गत नायब तहसीलदार के कुल 392 पद स्वीकृत किये गए है इस सम्बन्ध में नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है। आप नोटिफिकेशन नीचे लिंक से प्राप्त कर सकते है।

ये भी पढ़ें –NIT रायपुर में नियमित और संविदा पदों पर भर्ती शुरू। ……जल्दी करें आवेदन ,,,,पूरी जानकारी के लिए प्राप्त करने के लिए आगे पढ़ें।

नायब तहसीलदार के नए पद स्वीकृत करने के लिए सभी जिला कलेक्टर को पत्र जारी कर दिया गया है। पत्र में सभी जिले में पहले स्वीकृत पद और अभी वर्तमान में स्वीकृत पद का विवरण दिया गया है।

सभी को मिलकर कुल 392 पद स्वीकृत है। जो कि काफी संख्या में कहा जा सकता है।

सरकारी नौकरी –IBPS में 8400 पदों पर चल रही है भर्ती ,,,,,,,,,,यहाँ देखें पदों का पूरा विवरण

यदि आप भी अधिकारी बनने के लिए तैयारी कर रहे है तो निश्चित ही आपके लिए अच्छा अवसर है। इस सम्बन्ध में आगे पत्र के माध्यम से अवगत कराया जायेगा। आप लेटेस्ट जानकारी के लिए गूगल में सर्च करें

 www.onlinebharo.com आप इस वेबसाइट के माधयम से सरकारी नौकरी के पद ,व्यापम रिजल्ट और व्यापम में होने वाली भर्ती की जानकारी से लेकर सभी प्रकार के वेकेंसी के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है।

वर्तमान में जो नायब तहसीलदार के पद सृजित किये गए है उनमे सबसे ज्यादा पद जांजगीर -चांपा  जिले के लिए किये गए है। यहाँ कुल 26  पद स्वीकृत है।

इसी प्रकार रायगढ़ के लिए 25 पद बिलासपुर के लिए 24 ,जसपुर और उत्तर बस्तर कांकेर के लिए 20 -20 पद सृजित किये गए है। इसी प्रकार सभी जिलों की सूचि और सृजित पद आप निचे दिए लिंक से देख सकते है।

विद्युत् विभाग में करें नौकरी –छत्तीसगढ़ विद्युत् मंडल में चल रही है भर्ती ,,,,वेतन 5 अंकों में ,,,जल्दी करें आवेदन

नायब तहसीलदार के पदों में भर्ती का नोटिफिकेशन भी बहुत जल्दी जारी कर दिया जायेगा। जिसमे भर्ती के लिए परीक्षा कब आयोजित होगी उसके लिए फार्म भरने और सभी प्रक्रिया आपको इस वेबसाइट के माध्यम से प्राप्त हो जाएगी।

आप लगातार www.onlinebharo.com  इस लिंक को सर्च करते रहें आपको लेटेस्ट जानकारी प्राप्त होती रहेगी।

>> नायब तहसीलदार के पदों की जानकारी यहाँ से प्राप्त करें


ये उपयोगी जानकारी भी पढ़ें 👇
>>लोकशिक्षण संचालनालय के अंतर्गत शिक्षकों के पदों का पुरा विवरण और प्रवेश पत्र डाऊनलोड यहाँ से करें

👉JOIN OFFICIAL WHATSAPP GROU P-6

READ MORE –जरुरी जानकारी आपको जरूर पढ़ना चाहिए –यदि आपका अंकसूची कही खो जाये तो आप अपना अंकसूची कैसे और कहा से प्राप्त करेंगे। पूरी जानकारी आपको यहाँ मिलेगी

ये भी पढ़ें 
अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए ये भी पढ़ें 
 लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए –whatsappGroup ज्वाइन करें

Leave a Comment