सरकारी नौकरी 2019 ,National Institute of Technology(NIT) Raipur में नियमित एवं संविदा भर्ती ,आवेदन कैसे करें ? How To Apply For Recruitment NIT Raipur



National Institute of Technology Raipur में नियमित एवं संविदा भर्ती :


राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान रायपुर में विभिन्न पदों पर नियमित और संविदा भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। बेरोजगार और अर्हताधारी युवक युवतियों के लिए बहुत अच्छा मौका है।



रोजगार की तलाश कर रहे युवा इस सुनहरे मौके का फायदा उठा सकते है। आज बेरोजगारी की समस्या इतनी ज्यादा है कि नौकरी के लिए दर दर भटकने के लये लोग मजबूर हो रहे है।




आज के इस पोस्ट में आपको नए नए नौकरी की जानकारी और उसमे कैसे अप्लाई करें इसकी जानकारी आपको बताया जायेगा आप इस पोस्ट को शुरू से अंत तक अध्ययन करें।

फ्रेंड्स आपको हमारे इस पोस्ट में सभी प्रकार की जानकारी प्राप्त  हो जाएगी  जैसे -सरकारी नौकरी कहा और कब निकला है उस पद के लिए फार्म कैसे भरना है।

व्यापम में निकले विभिन्न पदों में भर्ती की जानकारी ,व्यापम रिजल्ट ,मॉडल उत्तर ,चयन सूचि सभी जानकारी।, कालेज स्तर की जानकारी ,स्कूल स्तर की जानकारी ये सभी आपको यहाँ से मिल जायेगा।

दोस्तों आज के इस भागदौड़ भरी जिंदगी में कुछ न कुछ करना पड़ेगा तभी आप आगे बढ़ सकते है साथ ही आपको  मेहनत भी करनी होगी। फिलहाल आपको वर्तमान में जो वेकेंसी आई है उसके बारे में जानकारी होना जरुरी है जो आपको यहाँ से प्राप्त हो जायेगा।

दक्षिण रेलवे में नौकरी देखें



तो चलिए आपको बताते है कुछ विभागों और उसमे नौकरी के बारे में सबसे पहले आपको राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान रायपुर में हाल ही में विभिन्न पदों पर निकली वेकेंसी के बारे में बताते है।
whatsappGroup ज्वाइन करें👈
राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान रायपुर में नियमित और संविदा पदों पर भर्ती के लिए 12 जुलाई को नोटिफिकेशन जारी किया गया है जो हमारे इस आर्टिकल से डाऊनलोड कर सकते है।

दोस्तों आपको बता दें कि कोई भी नौकरी के लिए फार्म भरने के पहले उसके बारे में बहुत अच्छे से पता कर लीजिये उसके बारे में छानबीन कर लें उसके बाद ही आप फार्म अप्लाई करे।

क्योकि आज की स्थिति ऐसा है की बहुत से फर्जी वेबसाइट और फर्जी नौकरी मार्किट में घूम रहा है और लोग इनके चक्कर में अपना समय और पैसा बर्बाद कर रहे है।

हम आपको इस प्रकार के फर्जी वाडे से आगाह करना चाहते है आप सावधान रहें। हाल ही में व्यापम द्वारा आयोजित बी एस सी नर्सिंग परीक्षा के लिए पैसे की मांग की जा रही है और लोगों को फंसाया जा रहा है। इसके बारे में जानकारी के लिए आप यहाँ लिंक से डाऊनलोड करें।

   National Institute of Technology Raipur में नियमित एवं संविदा भर्ती :राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान रायपुर में 60 नियमित और 17 संविदा के पद के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। आप निचे पदों का विवरण देख सकते है। 
नियमित पदों के लिए नियुक्तियां (कुल 60 पद )
संविदा पदों पर नियुक्तियां (कुल 17 पद )

ऊपर बताये गए पदों के आपको  ऑफलाइन आवेदन करना है। सबसे पहले आप निर्देशों का अध्ययन अच्छे से कर लें। इसके लिए आप राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान रायपुर के ऑफिसियल वेबसाइट www.nitrr.ac.in विजिट करें।

आपको आवेदन शुल्क को डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से पे करना है। निर्धारित तिथि तक ही आप अपना आवेदन भेज सकते है। आपको अपना आवेदन डाक द्वारा स्पीड पोस्ट के माध्यम से या स्वयं जाकर जमा करना होगा।

ट्रांसफर सूचि 2019 - ट्रांसफर लिस्ट जारी किया गया -यहाँ से देखें तबादला सूचि

आवेदन भेजने का पता -The Registrar (l/c), NIT Raipur, GE Road, Raipur. 492010 (Chhattisgarh)"
आवेदन शुल्क -सामान्य /अन्य पि वर्ग के लिए 500 / -एवं अनुसूचित जाति /जनजाति के लिए 250 /- 
. और अधिक जानकारी के लिए आप विभागीय विज्ञापन / नोटफिकेशन का अध्ययन करें। 
वेतनमान -सभी पदों का वेतनमान आपको ऊपर दिया गया है। आपको बता दें कि ऊपर जो लिस्ट दिया गया है उसमे जो वेतन लिखा है वह मूलवेतन है। सकल वेतन मूल वेतन के अनुसार गणना किया जा सकता है।

शैक्षिणिक योग्यता - शैक्षिणिक योग्यता 12 वीं से लेकर बी ई ,बी टेक ,और अन्य टेक्निकल जानकारी। ये सभी योग्यता अलग अलग पदों के लिए अलग है। आप पदवार योग्यता के लिए यहाँ देखें



अन्य महत्वपूर्ण लिंक और नौकरी की जानकारी प्राप्त करें www.onlinebharo.com


Post a Comment

0 Comments