Sanviliyan Order List -शिक्षा कर्मी संविलियन आदेश जिलेवार सूची कैसे देखें। सूचि डाऊनलोड करें एक क्लिक में। जिलेवार लिंक यहाँ से प्राप्त करें



Sanviliyan Order List  जिलेवार सूचि यहाँ देखें 
शिक्षाकर्मियों की बहुप्रतीक्षित मांग संविलियन बहुत संघर्ष के बाद पूरा हुआ है । वर्षों से संविलियन की मांग कर रहे शिक्षा कर्मियों के लिए यह बहुत अच्छी खबर है। क्योंकि संविलियन की प्रक्रिया पिछले साल 2018 से शुरू हो गया है। और संविलियन की प्रक्रिया आठ वर्ष पूर्ण करने वाले शिक्षाकर्मी के लिए शुरू हो जाता है।

आपको बता दें कि जिन शिक्षा कर्मियों की सेवा जुलाई और जनवरी में आठ वर्ष पूर्ण हो जाता है उनका संविलियन स्कूल शिक्षा विभाग में किया जा रहा है। संविलियन आदेश मुंगेली 


आज के इस आर्टिकल में आपको संविलियन आदेश और संविलियन प्राप्त कर चुके शिक्षकों की जिलेवार सूचि अपलोड किया गया है आप अपने जिले की संविलियन सूचि हमारे इस वेबसाइट के माध्यम से देख सकते है। आपको सभी लिस्ट का लिंक इसी पोस्ट में नीचे दिया गया है। हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से ये भी बताएँगे की लिस्ट को आप कैसे डाऊनलोड करेंगे। आप पूरी जानकारी शुरू से अंत तक पढ़ते रहें।



संविलियन होने के बाद सभी शिक्षकों को एल बी संवर्ग के नाम से वर्गीकृत किया गया है। इसका मतलब यह है कि जिस प्रकार ई और टी संवर्ग है उसी प्रकार अब एल बी संवर्ग होगा। और सभी सुविधाएँ ई और टी संवर्ग के समान मिलेगी। संविलियन होने के बाद वेतन मान में भी काफी अंतर आया है और सातवें वेतनमान का भी लाभ मिलना शुरू हो गया है।



संविलियन आदेश और सूचि कैसे प्राप्त करें -सबसे पहले आपको नीचे दिए गए लिंक में टैप करना है। आपको बता दे कि अभी तक जारी संविलियन का आदेश और सूचि क्रम से निचे दिया गया है आप जिले के नाम में टच करके सीधे सूचि को डाऊनलोड कर सकते है।

दोस्तों आप हमारे इस पोस्ट के माध्यम से संविलियन की सूचि को कभी भी देख सकते है। कभी कभी होता ये है कि हमें किसी सूचि की आवश्यकता होती है तो हमें कई लोगों से पूछना पड़ता है उनसे मांगना पड़ता है और जरुरी नहीं है की आपको मिल जाये क्योकि कोई भी बहुत दिनों तक सब कुछ संभल के नहीं रखता। लेकिन आपको हमारे वेबसाइट के मध्याम से कभी भी जब आप चाहो पूरी सूचि प्राप्त कर सकते है।



संविलियन आदेश और सूचि कभी भी प्राप्त करने के लिए आप हमारे वेबसाइट  www.onlinebharo.com का विजिट करें आपको संविलियन के आलावा और भी सभी प्रकार की जानकारी जैसे ट्रांसफर सूचि ,वेबपोर्टल की जानकारी , वेतन की गणना ,संविलियन के बाद वेतन कैसे गणना करें ,ट्रेजरी से बिल कैसे देखें आदि। इस प्रकार की सभी जानकारी आपको हमेशा  www.onlinebharo.com से मिलती रहेगी।

जिलेवार संविलियन आदेश और सूचि नीचे दिया गया है आप अपने जिले की सूचि यहाँ से प्राप्त कर सकते है। जिस भी जिले की सूचि आपको चाहिए उसके ऊपर टच करने पर सूचि डाऊनलोड हो जाएगी। 













Post a Comment

0 Comments