रोजगार मेला से नौकरी के अवसर ,अलर्ट सिक्युरिटी सर्विस रायपुर द्वारा कोंडागांव में रोजगार मेला का आयोजन किया गया है देखिये रिक्तियों की जानकारी


रोजगार मेला में मिलेंगे नौकरी ,युवाओं के लिए सुनहरा अवसर 
क्या आप भी रोजगार की तलाश कर रहे है ?क्या आपको नौकरी नहीं मिल रही है तो आप बिलकुल निरास न हो क्योकि आपके पास रोजगार स्वयं चलकर आने वाला है। जी हाँ दोस्तों आप सोच रहे होंगे की ऐसा कैसे संभव है। आपको इसके बारे में पूरा विस्तार से इस पोस्ट में बताया गया है। 


रोजगार की तलाश कर रहे कर रहे युवक युवतियों के लिए  बहुत ही अच्छा और सुनहरा मौका है नौकरी पाने का क्योकि अलर्ट सिक्युरिटी सर्विस रायपुर द्वारा कोंडागांव में रोजगार मेला का आयोजन किया गया है। जिसमे लगभग 400  रिक्तियों को भरा जायेगा। 
यदि आप भी नौकरी की तलाश कर रहे है और योग्यताधारी है तो ये आर्टिकल बहुत ध्यान से पढ़ें क्योंकि ये जानकारी आपको नौकरी दिला सकता है। और आपकी वर्षों की तलाश पूरा हो सकता है। 
तो चलिए दोस्तों आपको बताते है रोजगार मेला का आयोजन कब और कहाँ है और आप कैसे आवेदन कर सकते है। 


क्या है रोजगार मेला :- रोजगार मेले में नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले आपको इसके बारे में जानना बहुत जरुरी है। आपको बता दे कि रोजगार मेला में नौकरी  के लिए योग्यताधारी युवाओं से सीधे आवेदन लिए जाते है और जितने भी आवेदन प्राप्त होते है उनका अवलोकन कर निर्धारित मापदंड के आधार पर नियमानुसार सलेक्शन कर लिया जाता है। इस प्रकार योग्यताधारी नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगारों को रोजगार /नौकरी प्राप्त हो जाता है। 
कहाँ और कब होगा मेला का आयोजन :- रोजगार मेला का आयोजन अलर्ट सिक्युरिटी सर्विस रायपुर द्वारा जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र जिला कोंडागांव में किया जायेगा। इस रोजगार मेले का आयोजन दिनांक 29.07.2019 दिन सोमवार को प्रातः 10.30 बजे से सायं 03.00 बजे तक किया गया है। 
इन पदों के लिए लिए जायेंगे आवेदन :-रोगार मेला में कुल 6 प्रकार के पदों के लिए लगभग 400  रिक्तियों को भरे  जायेंगे। जिन पदों को भरे जायेंगे उसका विवरण इस प्रकार है -


मार्केटिंग एक्सक्यूटिव - कुल रिक्ति =09 
सुपरवाइजर -कुल रिक्ति =08 
असिस्टेंट सुपरवाइजर -कुल रिक्ति =118 
एजेंट-कुल रिक्ति =90 
सिक्युरिटी गार्ड -कुल रिक्ति =150 
कारपेंटर - कुल रिक्ति =12
कुल पदों की संख्या =387  
वेतन (मानदेय ) आयु सीमा अनुभव एवं कार्यस्थल - ऊपर बताये गए पदों के लिए मानदेय 5000 रूपये से 12000 रूपये तक निर्धारित किये गए है। आप पूरा डिटेल नीचे दिए गए नोटिफिकेशन से प्राप्त कर सकते है। साथ ही आप आयुसीमा ,अनुभव और कार्यस्थल की जानकारी भी नोटिफिकेशन से जरूर देख लें।  
कैसे करें आवेदन :-रोजगार मेला में विभिन्न पदों पर नियोजक द्वारा आवेदन लिए जायेंगे आप जिस पद के लिए आवेदन करना चाहते है उस पद के लिए आवश्यक जानकारी काउंटर से प्राप्त कर लें और निर्धारित फार्म में सभी विवरण भरकर अपना आवेदन निर्धारित काउंटर में जमा कर दें।
ये उपयोगी  जानकारी भी पढ़ें



Post a Comment

0 Comments