शिक्षा विभाग तबादला सूची जारी : CHHATTISGARH STATE LABLE NEW TRANSFER LIST 2020 ,,,,,,पूरी सूची यहाँ देखें


TransferList-10.12.2020 : तबादला सूची जारी। CHHATTISGARH STATE LABLE NEW TRANSFER LIST 2020 


छत्तीसगढ़ शासन ने 2019 में शासकीय कर्मचारियों के लिए ट्रांसफर पर लगे बैन को खोलते हुए नवीन तबादला नीति 2019 बनाया है। इस नवीन तबादला नीति के अंतर्गत ही कर्मचारियों का स्थानांतरण किया जा रहा है।

आपको बता दें कि वर्षों से अपने मनचाहे जगह में जाने का इंतजार कर रहे शासकीय कर्मचारियों के लिए वर्ष 2019 ट्रांसफर के लिए एक बहुत ही अच्छा वर्ष शाबित हुआ है। और यह प्रक्रिया वर्ष 2020 के अंत तक चल रहा है। 

 


वहीँ बहुत से कर्मचारियों का प्रशासनिक स्तर पर तबादला किया गया है जिससे उनमे अपने मनचाहा जगह में जाने के बजाय किसी अन्य जगह में चले जाने की वजह से काफी निराशा भी है।

राज्य शासन ने अलग अलग विभागों की तबादला सूचि जारी कर दिया है। लगभग सभी विभागों की तबादला सूचि राज्य शासन ने जारी कर दिया है।

आपको आज के इस आर्टिकल में तबादला निति 2019 और इस निति के अंतर्गत होने वाले ट्रांसफर सूचि के बारे में बताया गया है। साथ ही आपको राज्य शासन से जारी जिला स्तरीय और राज्य स्तरीय तबादला सूचि का लिंक भी इस पोस्ट में दिया गया है।

जिससे आप एक क्लिक में सूचि डाऊनलोड कर सकते है। आपको ट्रांसफर सूचि का लिंक ब्राउन कलर में दिया गया है। उसे आप टैप करके सूचि डाउनलोड करें।

आज दिनांक 10.12.2020 को   जारी शिक्षा विभाग की  तबादला सूचि इस आर्टिकल के माध्यम से देख सकते है। साथ ही अभी तक इससे पहले जो तबादला सूचि जारी हुआ है उसमे संसोधन और निरस्त सूचि भी शामिल है। यहाँ से आप सभी सूचि डाऊनलोड कर सकते है।

 


👉कर्मचारियों का ट्रांसफर संसोधन सूची देखें -शिक्षक ,प्राचार्य ,भृत्य सहित अनेक विभागों की संसोधन सूचि देखें। 
 राज्य स्तर ट्रांसफर लिस्ट – राज्य स्तर की ट्रांसफर सूचि यहाँ देखें ,,,यहाँ से प्राप्त करें सभी शिक्षक संवर्ग की ट्रांसफर सूचि ,,,देखें कितने कर्मचारी का हुआ प्रशासनिक तबादला
TRANSFER LIST – 
👉स.शि. (LB) शिक्षक  (LB) ,व्याख्याता & व्याख्याता (LB) ट्रांसफर लिस्ट ( 04.12.2019 ) 
  
⏩प्राचार्य /प्र पा /व्या /शिक्षक /स शिक्षक /लिपिक /भृत्य -संसोधन ट्रांसफर सूचि (17.10.2019 )



👉राज्य स्तरीय ट्रांसफर लिस्ट (01/10/2019 ) -प्रधानपाठक पूर्व माध्यमिक  शाला 

राज्य शासन ने ट्रांसफर के लिए एक नियत तिथि निर्धारित की है जिसके अंदर कर्मचारियों का ट्रांसफर किया जा रहा  है।

दरअसल अभी जो ट्रांसफर हो रहे है उनमे केवल कर्मचारियों का ही नहीं बल्कि अधिकारीयों का भी ट्रांसफर थोक में किये जा रहे है। आपको सभी लिस्ट यहाँ से डाऊनलोड करने की सुविधा दी गयी है।

जिला स्तर पर ट्रांसफर के लिए राज्य शासन ने 28 जून से 12 जुलाई का समय निर्धारित किया था और इसके पश्चात् राज्य स्तर पर ट्रांसफर की तिथि पहले 14 जुलाई से 14 अगस्त निर्धारित थी जिसे बाद में बढाकर 23 अगस्त कर दिया गया था।

अभी स्थिति ये है की जो भी आवेदन कर्मचारियों द्वारा लगाया गया था उनका ट्रांसफर लिस्ट क्रमशः जारी किया जा रहा है साथ में बहुत से कर्मचारियॉं और अधिकारीयों का ट्रांसफर प्रशासनिक भी किया जा रहा है।

राज्य स्तर अभी हाल ही में नए ट्रांसफर सूचि जारी किया गया है जिसका डाऊनलोड लिंक आपको नीचे दिया है आप इस लिंक की सहायता से सूचि डाऊनलोड कर सकते है।

शिक्षक ट्रांसफर सूचि एवं पदस्थापना सूचि -1 

यहाँ देखें /डाऊनलोड करें राज्य स्तर से जारी नवीन ट्रांसफर सूचि 👇👇


लेटेस्ट अपडेट  के लिए व्हाट्सएप्प ग्रुप ज्वाइन करें 
अन्य महत्वपूर्ण जानकारी के लिए नाचे दिए लिंक में विजिट करें ये रहा लिंक WWW.ONLINEBHARO.COM
ये महत्वपूर्ण जानकारी भी पढ़ें 

Leave a Comment