बेस्ट Happy Diwali कैसे भेजें ? दिवाली की बधाई भेजने के बेस्ट तरीके ,,, बेस्ट दिवाली WISH ऐसे भेजें ,,Happy Diwali .



Diwali Wish Kaise Karen ? दिवाली की बधाई भेजने के बेस्ट तरीके ,,, बेस्ट दिवाली WISH ऐसे भेजें ,,Happy Diwali .
दीपावली(Deepawali) की बधाई हर कोई अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को भेजते है। और हर कोई चाहता है कि उनके द्वारा दिया गया बधाई सन्देश सबसे अच्छा और अलग हो। तो दोस्तों यदि आप भी चाहते है कि आपके द्वारा आपके अपनों को भेजा गया दीपावली की बधाई बेस्ट और सबसे अलग हो तो ये बधाई सन्देश पूरा पढ़ें।


फ्रेंड्स आप सभी को onlinebharo.com के तरफ से दीपावली की शुभकामनाये और बधाई। यह दिवाली आपके और आपके पुरे परिवार के लिए मंगलमय हो। इस शुभकामनाओं के साथ आपको दिवाली की सन्देश भेजने  के बेस्ट तरीके आपको बताने वाले है।

दीपावली की बधाई भेजने का यह तरीका बहुत ही आसान और कुछ अलग है जिसे आप भी अपनों को दिवाली की बेस्ट wish भेज सकते है। आपको नीचे दिवाली की बधाई भेजने का लिंक दिया गया है इस लिंक में जाकर आप सभी को बेस्ट बधाई सन्देश भेज सकते है। 

दीपावली की बधाई कैसे भेजें ?


दीपावली की बधाई तो सभी भेजते है लेकिन आप कुछ नए तरीके से भी बधाई भेज सकते है जो काफी आकर्षक और नया है। तो चलिए फ्रेंड्स आपको बताते है दिवाली की बधाई भेजने के बेस्ट तरीके। 

फ्रेंड्स आपको हमारे इस पोस्ट में दीपावली की बधाई भेजने के लिए एक लिंक दिया गया है उस लिंक में टच करके आप हमारे द्वारा भेजे गए बधाई को देख सकते है और आप भी इसी प्रकार अपनों को बधाई सन्देश भेज सकते है। 

बधाई सन्देश को देखने और भेजने के लिए आप नीचे लिखे दिवाली की बधाई भेजें  को टच करें। 
जैसे ही आप इसमें टच करेंगे आपको एक नया स्क्रीन दिखाई देगा जिसमे एक रॉकेट का चित्र भी बना हुआ मिलेगा। 


रॉकेट के चित्र के नीचे लिखा है -रॉकेट को टच करके देखो !!
आप निचे लिखे इस रॉकेट को टच करके देखो !! को जैसे टच करेंगे फिर से एक नया स्क्रीन दिखेगा जिसमे दीपावली की बधाई सन्देश प्राप्त होगा। 


दीपावली की बधाई सन्देश वाले इस पेज में सबसे नीचे पीले रंग का  बॉक्स दिखेगा जिसमे लिखा है -यहाँ अपना नाम लिखें   .....   आपको यहाँ टच करना है जिससे स्क्रॉल इस बॉक्स में आ जायेगा। 



अब आप इस बॉक्स में अपना नाम लिखें और इस बॉक्स के बगल में लाल रंग के बॉक्स है जिसमे 👉देखें   लिखा है इस बॉक्स को टच करें।


जैसे ही आप 👉देखें  पर टच करेंगे एक नया स्क्रीन खुलेगा जिसमे आपके द्वारा लिखा गया नाम और बधाई सन्देश दिखाई देगा। 

दीपावली की इस बधाई सन्देश को आप अपने whatsapp में भेजने के लिए इस स्क्रीन के नीचे भाग में लिखे 
share on whatsapp  बटन पर टच करें।इसमें टच करते ही आपका यह सन्देश whatsapp में भेजने के लिए तैयार हो जायेगा। 


इस प्रकार आप जिसे भी भेजना चाहते है उसके whatsapp नंबर का चयन करके उन्हें दीपावली की बधाई सन्देश भेज सकते है।
यहाँ से भेजें दीपावली की बधाई  
निष्कर्ष - दीपावली के इस पावन अवसर पर आज दीप पर्व की बधाई सन्देश कैसे भेजें इसके बारे में बताया गया है। इस प्रकार आप भी अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को  दीपावली की बधाई भेज सकते है। एक बार फिर आप सभी को onlinebharo.com की ओर से दीपावली की बधाई और शुभकामनायें। 

Post a Comment

0 Comments